बिहार में मौत का मंजर : कार पार्किंग को लेकर हुआ तांडव, 4 लोगों की मौत

बिहार के औरंगाबाद जिले में सोमवार को कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की मौत हो गई । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मोहम्मद अमानुल्लाह ने यहां बताया कि बारून – नबीनगर पथ पर नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास नाश्ता पानी की दुकान के आगे कार पार्किंग को लेकर दुकानदार और कार सवार युवकों के बीच हुई झड़प में कार सवार एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग कर दी जो दुकानदार को न लगकर पास रहे एक अन्य व्यक्ति को लग गई जिससे उसकी मौत हो गई।

इधर, उक्त व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कार सवार चार लोगों पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों के हमले में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई । वहीं, एक और घायल की हालत गंभीर बनी हुई है ।

घायल को आवश्यक प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नवीनगर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। कार सवार सभी झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर के रहने वाले बताए जाते हैं। सूत्रों के अनुसार, कार सवार युवक सासाराम में शेरशाह का मकबरा देखने के लिए जा रहे थे । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Leave a Comment