भीषण सड़क हादसा : हरदोई में श्रद्धालुओं से भरी पलटी ट्रैक्टर ट्राली , 2 की मौत और 23 घायल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र में शुक्रवार शाम ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 25 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिराजी खेड़ा गांव के रहने वाले दलगंजन ने मनौती मानी थी और ट्रैक्टर ट्राली से शंकर जी की बारात लेकर नैमिष गए थे। सभी के साथ वहां से वापस लौट रहे थे कि हरदोई-सीतापुर स्टेट हाईवे पर शुक्लापुर गांव के पास अचानक सड़क पर आवारा गोवंश सामने आ गया जिसे बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई।

इस हादसे में अनीता (40) पत्नी अनिल कुमार और शिवानी (16) पुत्री शिशुपाल की मौत हो गई जबकि राधा, राजेश्वरी, कोकिला ,पारुल, मालती, खुशबू ,नन्ही, माधुरी, फूलमती, शतरूपा गीता ,रेखा समेत 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। इनमें से 11 लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जबकि 15 लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहिरोरी में उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद डीएम एसपी और सीएमओ अस्पताल पहुंचे जहां घायल और उनके परिजनों से मुलाकात की।

Leave a Comment